Monday , November 20 2017
Home / AP/Telangana / बारकस में पुलिस का कार्डन सर्च , 60 लोग गिरफ़्तार

बारकस में पुलिस का कार्डन सर्च , 60 लोग गिरफ़्तार

हैदराबाद 10 मार्च: साउथ ज़ोन पुलिस ने चंदरायनगुट्टा बारकस इलाके में सुबह की अव्वलीन साअतों में घर-घर तलाशी मुहिम ली जिसमें 60 मुश्तबा लोग और रूडी शीटरस को हिरासत में ले लिया और 95 मोटर साइकिलें और दुसरे गाड़ियां ज़बत करली। डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्य नारायणा की क़ियादत में 350 पुलिस मुलाज़मीन पर मुश्तमिल 20 ख़ुसूसी टीमों ने बारकस में कार्डन सर्च ऑप्रेशन के तहत घर-घर तलाशी मुहिम ली।

पुलिस ने इस ऑप्रेशन के दौरान मुश्तबा लोगें को अपनी हिरासत में ले लिया जिन में 25 रूडी शीटरस शामिल हैं। पुलिस ने बारकस के दो मुक़ामी लोग फैज़ल सलाम बहताब और आमिर जमील बर्ज़ एक के ख़िलाफ़ दो मुक़द्दमात दर्ज किए। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान ग़ुलाम मुरतुजा छावनी फ़लकनुमा से ताल्लुक़ रखने वाले 27 साला यूसुफ़ ख़ान को इस वक़्त गिरफ़्तार कर लिया जब वो धूलपेट से ग़ौसनगर को 300 गोड़मबे के पैकेट्स मुंतक़िल कर रहा था।

पुलिस ने ऑप्रेशन के दौरान ग़ौसनगर बन्डुलागुड़ा से ताल्लुक़ रखने वाले शेख़ अब्दुल शाहाबाद को भी गिरफ़्तार कर लिया जो चंदरायनगुट्टा इलाके में सट्टा चला रहा था। तलाशी मुहिम के दौरान गै़रक़ानूनी तौर पर गैस रेफिल्लिंग में इस्तेमाल किए जानेवाले 11 घरेलू पकवान गैस सिलिंडरस ज़बत करलिए और हबीब जाफ़र साकिन चंदरायनगुट्टा को हिरासत में ले लिया जो घरेलू पकवान गैस सिलिंडर का कारोबार कर रहा था।

इस मौके पर डीसीपी साउथ ज़ोन सत्य नारायणा ने बताया कि पुराने शहर में गै़रक़ानूनी सरगर्मीयां और जराइमपेशा लोगें की नक़ल-ओ-हरकत पर नज़र रखने के लिए ऑप्रेशन किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT