बार- बार नेहरु गांधी परिवार पर हमला बोलने वाले को पता होना चाहिए कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या कैसे हुई- शरद पवार

बार- बार नेहरु गांधी परिवार पर हमला बोलने वाले को पता होना चाहिए कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या कैसे हुई- शरद पवार
Click for full image

2019 आम चुनावों के लिए अब कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में तमाम पार्टियां नए समीकरण बनाने में जुट गए हैं। पार्टियों के नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी कामकाज पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने इस दौरान गांधी परिवार का भी समर्थन किया। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए शरद पवार ने कहा, ‘आपने (पीएम मोदी) देश की जनता को सपने दिखाए मगर उसे पूरा नहीं कर सके, इसलिए आप एक परिवार के बारे में बात करते हैं।’ गांधी परिवार का समर्थन करते हुए पवार ने कहा, ‘पंडित नेहरू कई बार जेल गए।

देश में सभी को पता हैं कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या किस तरह की गई।’ बता दें, पवार पहले ही साफ कर चुके हैं कि आगामी लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी। उन्होंने ये भी कहा है कि 2019 के पाद सत्ता परिवर्तन होगा और मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

पवार ने कहा, ‘2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी सत्ता से हटेगी, लेकिन किसी भी पार्टी या गठबंधन को लोकसभा में बहुमत प्राप्त नहीं होगा।’ एनसीपी चीफ ने कहा था कि 2019 में गैर बीजेपी दलों को एक मंच पर लाने में उनकी मुख्य भूमिका होगी।

Top Stories