बार- बार मुझे उकसाया गया तो कई और सलाउद्दीन पैदा होंगे- महबूबा मुफ्ती

बार- बार मुझे उकसाया गया तो कई और सलाउद्दीन पैदा होंगे- महबूबा मुफ्ती
Click for full image

जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पहली बार मोदी सरकार के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं। महबूबा ने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि भाजपा जोड़-तोड़ की राजनीति न करे वर्मा परिणाम अच्छे नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा पीडीपी को तोड़ने से बाज नहीं आई तो 90 जैसे हालात होंगे। उन्होंने कहा कि अगर बार-बार उन्हें उकसाया गया तो कई और सलाउद्दीन पैदा होंगे।

पीडीपी प्रमुख ने कहा कि अगर दिल्ली में बैठे लोग हमारी पार्टी को तोड़ेगे और सज्जाद लोन या किसी को भी मुख्यमंत्री बनाए जाने की कोशिश की तो इससे कश्मीरियों का भारतीय लोकतंत्र पर से विश्वास उठ जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली ने किसी भी तरह का हस्ताक्षेप पीडीपी में किया तो परिणाम गंभीर होंगे। वहीं जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने महबूबा के बयान पर पलटवार किया। रैना ने कहा कि यह एक आपत्तिजनक बयान है। भाजपा किसी भी तरह की जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं कर रही है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा महासचिव राम माधव ने भी पीडीपी के असंतुष्ट विधायकों के साथ गठबंधन कर सरकार बनाने की किसी भी संभावना से इंकार किया था। उन्होंने कहा था कि हम चाहते हैं कि राज्य में राज्यपाल शासन लागू रहे।

Top Stories