Sunday , December 17 2017

‘बाहुबली-2’ के नौ-मिनट के क्लिप चोरी कर यूट्यूब पर अपलोड करने के मामले में ग्राफिक डिजाइनर गिरफ्तार

मुंबई : आगामी फिल्म ‘बाहुबली 2’ के नौ-मिनट के क्लिप की कथित तौर पर चोरी करने और इसे यूट्यूब पर अपलोड करने के मामले में एक ग्राफिक डिजाइनर को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक ये नौ मिनट की फुटेज फिल्म के क्लाइमैक्स की है जिसमें युद्ध के सीन शूट किए गए हैं. बताया जा रहा है कि उसने फिल्म के वॉर सीन वाले फुटेज की चोरी की है. इसे फिल्म का क्लाइमेक्स भी बताया जा रहा है.

सहायक पुलिस आयुक्त (साइबर अपराध) रघुवीर ने बताया, ‘फिल्म को मुंबई के अन्नपूर्णा स्टूडियो में ग्राफिक डिजाइनिंग के लिए दिया गया था. निर्माता की टीम को पता चला कि कृष्णा दयानंद चौधरी नाम के एक प्रशिक्षु ग्राफिक डिजाइनर ने अन्नपूर्णा स्टूडियो के सर्वर तक अपनी पहुंच बनाकर फिल्म के क्लिप की चोरी कर ली है.’
रिपोर्ट्स के मुताबिक सीन्स में फिल्म के लीड कैरेक्टर प्रभास और अनुष्का शेट्टी नजर आ रहे थे. कहा जा रहा है कि कार्यवाई किए जाने तक इस वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. मेकर्स ने फैन्स ने रिक्वेस्ट की है कि वह फिल्म की क्लिप्स को शेयर न करें क्योंकि इसकी शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

फिल्म के पहले पार्ट ने कुल 650 करोड़ का बिजनेस किया था और नेशनल अवार्ड भी जीता था. दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया और एक आंकड़े के मुताबिक फिल्म ने कुल 600 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ‘बाहुबली 2’ अगले वर्ष अप्रैल में रिलीज होनी है.

TOPPOPULARRECENT