Monday , December 11 2017

बिकनी पहनने पर परिणिती परेशान

नई दिल्ली, 05 मई: इधर काफी दिनों से चर्चा थी कि 'इशकजादे' फेम परिणीति चोपड़ा ने करण जौहर के बैनर की फिल्म 'हंसी तो फसी' में बिकनी पहनने के लिए हामी भर दी है और जल्द ही उनके बिकिनी सीन्स की शूटिंग होने जा रही है।

नई दिल्ली, 05 मई: इधर काफी दिनों से चर्चा थी कि ‘इशकजादे’ फेम परिणीति चोपड़ा ने करण जौहर के बैनर की फिल्म ‘हंसी तो फसी’ में बिकनी पहनने के लिए हामी भर दी है और जल्द ही उनके बिकिनी सीन्स की शूटिंग होने जा रही है।

खबर है कि इधर उन्होंने बिकिनी पहनने के लिए कई किलो वजन भी घटा दी है। लेकिन परिणीति ने इस बारे में साफ कह दिया है कि यह खबर गलत है। वे फिल्म ‘हंसी तो फसी’ में बिकिनी नहीं पहनने जा रही हैं।

बकौल परिणीति, यह बात किसी की ओर से उड़ाई हुई है। हालांकि उन्हें बिकनी सीन से कोई परहेज नहीं है। लेकिन सच यह है कि अभी उनका जिस्म बिकिनी पहनने लायक नहीं है।

तो क्या परिणीति अपने नेक्स्ट डोर गर्ल वाली इमेज से जल्दी आज़ाद नहीं होना चाह रही हैं? परिणीति का इस बारे में कहना है कि ऐसा कतई नहीं है। जिस्मी नुमाइश उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है।

जब रानी मुखर्जी और विद्या बालन जैसी अदाकारा ने किरदारों को ध्यान में रखकर ऐसा करने से इनकार नहीं किया, तो उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं होने जा रही। शर्त एक ही है कि जिस्मी नुमाइश उनके रोल की डिमांड हो।

TOPPOPULARRECENT