Thursday , February 22 2018

बिकिनी पहनने वाली लडकी नहीं हूं मैं : एवलिन

"यारियां" व "मैं तेरा हीरो" जैसी फिल्मों में अपनी ग्लैमरस किरदार के लिए जानी जाने वाली अदाकारा एवलिन शर्मा का कहना है कि वह अपनी अहम किरदार वाली पहली फिल्म "इश्केदारियां" से नाज़रीन को चौंका देंगी। एवलिन "इश्केदारियां" के पोस्टर लां

“यारियां” व “मैं तेरा हीरो” जैसी फिल्मों में अपनी ग्लैमरस किरदार के लिए जानी जाने वाली अदाकारा एवलिन शर्मा का कहना है कि वह अपनी अहम किरदार वाली पहली फिल्म “इश्केदारियां” से नाज़रीन को चौंका देंगी। एवलिन “इश्केदारियां” के पोस्टर लांच पर मौजूद थीं।

किरदार के बारे में पूछे जाने पर एवलिन ने कहा कि “”यह मेरी अब तक निभाई गई किरदारों से बिल्कुल अलग है, लेकिन हकीकत में मैंने इस किरदार में खुुद को पा लिया।

लवलीन का किरदार असल जिंदगी की एवलिन से बहुत मिलता-जुलता है।”” उन्होंने कहा, “”क्योंकि मैं एक छोटे से कस्बे में पली-ब़डी हुई हूं। असल जिंदगी में मैं बिकिनी पहनने वाली ल़डकी बिल्कुल नहीं हूं, इसलिए लवलीन का किरदार निभाना बेहद खुशगवार और एक अलग तजुर्बा था।”” वी.के. प्रकाश की डायरेक्ट “इश्केदारियां” में अदाकार मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाकक्षय उर्फ मिमोह चक्रबर्ती अहम किरदार में हैं।

TOPPOPULARRECENT