Monday , December 18 2017

बिग बॉस 11: अर्शी खान ने कभी भी शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स नहीं किया – गहना वशिष्ट

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 ने शो के प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करने वाले दोनों सेलिब्रिटी और आम आदमी के प्रवेश को भी देखा। बिग बॉस के इस सीजन में अर्शी खान की एंट्री भी देखी गई थी, जो तब लाइमलाइट में आई जब उसने दावा किया कि उसने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं।

जब से अर्शी ने शो में प्रवेश किया है, वह लगभग सभी से लड़ाई झगड़ा कर रही है। जब उसने प्रतियोगियों को क्रिकेटर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया, तब से सभी लोग हैरान हैं। अब एक दक्षिण-भारतीय अभिनेत्री ने भी दावा किया है कि अरशी ने खुद के बारे में सभी गलत डिटेल्स शो के निर्माताओं को दी थी, जब वह उसके लिए पंजीकरण कर रही थी।

गहना वशिष्ट, जो एक दक्षिण-भारतीय नायिका हैं, एक दैनिक अखबार से बात करते हुए कहती हैं, “चूंकि मैं भोपाल से हूं, जहां से अर्शी खान आती है, मैं आपको बता सकती हूं कि अरशी खान 32 वर्ष से अधिक है, लेकिन उसने दावा किया है कि वह केवल 27 वर्ष की आयु की है। उसने अपनी आयु 5 वर्ष से कम कर दी है, क्योंकि मैं उसे स्कूल के दिनों से जानती हूं। ”

गहना यह जानते हुए भी सदमे में थी कि शो के निर्माताओं ने अर्शी के विवरण की जांच भी नहीं की है और इस तरह के एक प्रतियोगी का चयन किया जिसकी सभी बातें गलत थी। उसने यह भी कहा कि अरशी ने अपनी शैक्षिक योग्यता भी गलत बताई, जब वह लोकप्रिय रियलिटी शो के लिए आवेदन कर रही थी और उसने कहा कि उसके पास उसके खिलाफ सबूत भी हैं।

कुछ साल पहले, अरशी खबरों में आ गयीं जब उसने दावा किया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने उनके साथ यौन संबंध बनाये हैं। गहना ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “अफरीदी के साथ सेक्स करने के बारे में तो भूल जाओ, अरशी खान ने अपनी ज़िन्दगी में न तो कभी उनसे मिली है और न ही कभी उसने उनसे एक बार भी फ़ोन पर बात की है।”

गहना ने आगे कहा, “केवल क्योंकि अफरीदी एक सज्जन हैं और अर्शी खान के स्तर तक नहीं पहुंचेंगे, उसने स्थिति का पूरा फायदा उठा लिया। यहां तक कि भारतीय मीडिया कुछ भी जांच किए बिना इस मुद्दे पर बोल उठी।”

TOPPOPULARRECENT