Saturday , December 16 2017

बिग बॉस 11: गेहाना वसिष्ठ ने अरशी खान के सेक्स वीडियो को रिलीज करने की धमकी दी

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री गहना वसिष्ठ, जिन पर बिग बॉस 11 के प्रतियोगियों के बारे में झूठी खबर फैलाने की आरोप है, ने अब मीडिया में एक ग्राहक के साथ होटल के कमरे में अरशी खान के सेक्स वीडियो को सार्वजनिक तौर पर रिलीज करने की धमकी दी है, उनका यह भी दावा है कि वह विडियो उनके कब्जे में हैं. यह जानकारी एशिया टीवी द्वारा दी गयी है।

इससे पहले, बिग बॉस 11 के दर्शकों ने देखा था कि कैसे प्रियांक शर्मा ने सपना चौधरी से कहा कि वह “अंधेरे और गंदे” घोटालों को उजागर करने के लिए अरशी के खिलाफ “पुणे और गोवा” वाक्यांश का उपयोग करने के लिए कहते हैं, जिसे वह छिपाने की कोशिश कर रही है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, अर्शी पर अक्टूबर 2016 में पुणे में एक मांस व्यापार रैकेट का हिस्सा होने का संदेह था। पुणे मिरर में एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी को पुणे पुलिस ने छापे में भी पकड़ा था, जिसने आरोप लगाया था कि वह दो वही एजेंटों के साथ वेश्यावृत्ति के लिए शहर में थीं, जिनसे उसे मुलाकात करने के लिए कहा गया था।

ईन्यूज़हब.कॉम के अनुसार, गोवा की घटना के लिए, अरशी को गोवा पुलिस ने पांच सितारा समुद्र तट वाले होटल से वेश्यावृत्ति के लिए गिरफ्तार किया था।

दूसरी ओर, अरशी खान के प्रचारक फ्लीन रेमडिओस ने गहना वसिष्ठ पर दावा किया है कि बिग बॉस 11 के उम्मीदवार के खिलाफ निंदात्मक बयान दिए गए हैं। जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि वह फ्लिनन रेमेडीओस से नही डरती हैं, जो 3-4 साल पहले गेहाना के पीआर को संभालते थे।

बिग बॉस 11 के कैदियों में प्रियंक शर्मा, अर्शी खान, जुबैर खान और पुनेष शर्मा, बंदगी कालरा, डेनिस नागपाल सहित चौंकाने वाले खुलासे के लिए पिछले कुछ दिनों में गेहाना वसिष्ठ खबर में हैं। हाल ही में, उन्होंने शिल्पा शिंदे को निशाना बनाया और दावा किया कि वह विकास गुप्ता के साथ शारीरिक संबंध में हैं।

इससे पहले, अरशी के प्रचारक ने प्रियांक पर 50 लाख रुपये का मुकदमा ठोका है, उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्होंने जनता में अरशी के बारे में झूठी विवादास्पद खबर बनाई थी।

ऐसा लगता है कि गेहाना वशिष्ठ विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन में शीर्ष प्रतियोगी बनने के लिए तैयार हैं।

TOPPOPULARRECENT