Categories: Khaas KhabarEditorial

बिग बॉस 14: हिना खान हैं हाईएस्ट पेड सीनियर! मिल रही इतनी फीस

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो गई है. कई सितारे घर में पहुंचे हैं. इस घर में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान जैसे सेलेब्स भी पहुंचे हैं जो पहले सीजन में घर में रह चुके हैं.

इनकी भूमिका सीनियर वाली है, जो घर वालों के बीच तालमेल बिठा रहे हैं. अब चर्चा है कि कौन कितने पैसों में घर में गया है. रिपोर्ट्स थी कि सिद्धार्थ शुक्ला हाईएस्ट पेड सीनियर थे. लेकिन अब खबरें हैं कि पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा पैसा हिना खान घर में वक्त बिताने के लिए ले रही हैं.

बिग बॉस में इस बार घर वालों के साथ तीन सीनियर को भी अंदर भेजा गया है. ये दो हफ्ते घर में रहने वाले हैं. इनका काम घर वालों के व्यवहार को देखना, तालमेल बैठाना, हर काम में अपनी राय देना है. चीजें मॉनीटर करना है.

पिंकविला की खबर के मुताबिक, वहीं 14 दिन घर में बिताने के लिए सिद्धार्थ और हिना कितना पैसे ले रहे हैं ये बात भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते के लिए 35 लाख के आसपास ले रहे हैं तो वहीं हिना खान को इतने ही वक्त के लिए 72 लाख रुपये तक मिल रहे हैं.

बता दें कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला के पास बेडरूम की जिम्मेदारी है, वहीं हिना खान के पास बीबी मॉल और जिम की जिम्मेदारी है. गौहर खान के पास किचन की जिम्मेदारी है.

ये पहली बार है जब इन तीनों बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स को एकसाथ देखा गया. तीनों कॉम्पिटिशन से बाहर हैं और शो में तड़का लगाने के लिए आए हैं, इसलिए वे जमकर मस्ती कर रहे हैं. तीनों आपस में अच्छा बॉन्ड भी शेयर कर रहे हैं.

वहीं घरवालों में सबसे ज्यादा पैसे रुबीना और अभिनव को मिलने की बात सामने आई है. दोनों प्रत्येक हफ्ते के लिए 5 लाख रुपये ले रहे हैं.

Share
Show comments
Published by
hameed