Tuesday , November 21 2017
Home / Islami Duniya / बिना मेकअप के पत्नी को देख कर पति ने दे दी तलाक

बिना मेकअप के पत्नी को देख कर पति ने दे दी तलाक

दुबई: सगाई के बाद शादी से छह महीने पहले तक अपनी संभावित पत्नी को हमेशा मेकअप में देखने वाले एक व्यक्ति ने शादी के बाद अपनी पत्नी को बिना मेकअप के देखने की ताब न ला सका और तुरंत तलाक दे दी. यह अजीबोगरीब घटना संयुक्त अरब अमीरात में उस समय घटी जब शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्नी एक समुद्र में तैराकी के लिए गए. वहां पानी की वजह से पत्नी का मेकअप इतना उतर गया कि पति उसे पहचान नहीं पाया.
इस तरह उस व्यक्ति ने न केवल अपनी नई नवेली दुल्हन को बिना मेकअप के देखकर उसे पहचानने से इनकार करते हुए तलाक दे दिया, बल्कि उस पर नकली पलकों और अधिक सौंदर्य प्रसाधन इस्तेमाल कर के उसे धोखा देने का आरोप भी लगाया किया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

PRADESH 18 ने गल्फ न्यूज के हवाले से खबर दी है कि डॉक्टर अब्दुल आसिफ नामक एक मनोवैज्ञानिक ने कहा है कि एक 28 वर्षीय महिला ने उनसे संपर्क किया है, ताकि वह अपनी अचानक तलाक के बाद सदमे से निकलने के लिए डॉक्टरी मदद ले सकें.

डॉक्टर आसिफ ने महिला की पहचान ज़ाहिर न करते हुए बताया कि महिला की एक 34 वर्षीय व्यक्ति से 6 महीने तक सगाई रही, जिसके बाद उनकी शादी हो गई थी, और अचानक तलाक हो गई जिससे महिला काफी सदमे में है.

TOPPOPULARRECENT