Friday , November 24 2017
Home / India / बिन ब्याही मां ने दिया बच्चे को जन्म और डॉक्टर ने लगाई बोली

बिन ब्याही मां ने दिया बच्चे को जन्म और डॉक्टर ने लगाई बोली

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वाके एक प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर दो दिन के बच्चे की नीलामी करने का इल्ज़ाम लगा है। पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है वहीं बच्चे को पुलिस की सेक्युरिटी में हॉस्पिटल में ही रखा गया है।

मंगल के रोज़ डॉ. जितेन्द्र चौधरी के हॉस्पिटल में एक बिन ब्याही खातून ने एक बच्चे को जन्म दिया। डॉक्टरों ने उससे कहा कि बिना बाप के बच्चे के साथ वह समाज में इज़्ज़त से नहीं रह पाएगी और डॉक्टरों ने उसे बच्चे की नीलामी के लिए राजी कर लिया। इसके बाद खातून का इलाज कर रहे डॉक्टर और हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर जितेन्द्र ने फोन कर कई लोगों को बुलाया।

इत्तेला मिलने के बाद बच्चे को खरीदने के लिए कई लोग जमा हुए। बच्चे के लिए कलीम अहमद नाम के शख्स ने 20 हजार की बोली लगाई और एक अमीर जोड़े ने बच्चे के लिए सबसे ज्यादा 50 हजार की बोली लगाई और बच्चा खरीद लिया।

इसके बाद बच्चे की नीलामी की इत्तेला कलीम ने पुलिस को दे दी। इत्तेला मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉ. जितेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में कलीम ने यह भी इल्ज़ाम लगाया है कि डॉ. चौधरी फर्जी डिग्री के सहारे प्रैक्टिस कर रहे हैं।

मामले की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और बच्चे को जोड़े से लेकर पुलिस कस्टडी में रखा गया है। आरोपी डॉक्टर के पास हॉस्पिटल का लाइसेंस और मुताल्लिक डिग्रियां नहीं थीं। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बच्चे के बारे में फैसला अब अदालत ही करेगी।

TOPPOPULARRECENT