Friday , July 20 2018

बिमारी का इलाज़ करवाने USA जायेंगे बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपने बीमार होने को लेकर किए ट्वीट से सबको चौंका दिया था। उन्होंने बोला था कि वो किसी दुर्लभ बीमारी से ग्रस्त हैं।

जिसके बाद से ही लोगों के बीच उनके स्वास्थ को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ताजा खबर के मुताबिक वो अपने इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान इस दुर्लभ बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगे, फिल्हाल अभी त‍क ये साफ नहीं हो पाया है कि इरफान किस बीमारी से ग्रस्त हैं।

इरफान ने कुछ दिनों पहले ट्वीट के जरिए लिखा था- ‘कभी एक रोज आप दिन में उठते हो और आप को अचानक से ये जान कर झटका लगता है कि जीवन में सब कुछ सही नहीं चल रहा।

पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी सा हो जाएगा।

इरफान ने आगे लिखा-‘मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

मेरा सभी से निवेदन है कि जब तक मैं खुद अपनी बीमारी के बारे में खुल के ना बताऊं कृपया आप लोग अपनी ओर से कुछ भी अनुमान ना लगाएं। जब मुझे इस बारे में कुछ भी पता चलेगा तो मैं आपको जरूर बताऊंगा। तब तक के लिए मेरी सलामती की दुआ करें।

TOPPOPULARRECENT