Sunday , April 22 2018

बिमार चल रहे इरफ़ान खान की नयी फिल्म को प्रमोट करेंगे तीनों खान, एक साथ आयेंगे नज़र!

इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज होगी। लेकिन अपनी बीमारी की वजह से एक्टर फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं। मुश्किल की इस घड़ी में इरफान को बॉलीवुड के तीनों खान का सपोर्ट मिला है। खबर है कि ये तीनों इरफान की फिल्म को प्रमोट करने के लिए साथ आएंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर, शाहरुख और सलमान खान के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। ये तीनों एक्टर्स फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा, लेकिन अगर तीनों खान साथ आते हैं तो यकीनन ही ये फैंस के लिए ट्रीट होगी।

कम ही ऐसे मौके आते हैं जब ये तीनों स्टार्स साथ आते हैं। पहली बार इन्हें 2014 में एक टीवी शो में साथ देखा गया था। वो पहला मौका था जब तीनों स्टार्स एक मंच पर साथ आए थे। वह यादगार पल आज भी फैंस के जहन में है।

बात अगर इरफान खान की करें तो वे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। खबरें हैं कि वे इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं। एक्टर की बीमारी के बारे में जानकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में आ गई थी।

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन के लिए ब्लैकमेल की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के लिए बिग बी इसकी तारीफों के पुल बाधंते दिखे थे। उन्होंने इरफान खान की एक्टिंग को भी जमकर सराहा।

TOPPOPULARRECENT