बिस्मिल्लाह खान के परिवार ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ़!

बिस्मिल्लाह खान के परिवार ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप, पीएम मोदी की जमकर की तारीफ़!

भारत रत्न शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने आरोप लगाया है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस वालों ने उनका ब्रेनवॉश कर दिया था। इस बार उन्हें वास्तविकता समझ में आ गई है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक बिस्मिल्लाह ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि जब पीएम मोदी वाराणसी से नॉमिनेशन भरने आएं तो उसमें वे शामिल होना चाहते हैं।

मालूम हो कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से बिस्मिल्लाह खान के परिवार को पत्र लिखकर पीएम मोदी के नॉमिनेशन में शामिल होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया था। बिस्मिल्लाह खान के परिवार की ओर से कहा गया था कि वे किसी भी राजनीतिक दल का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है, ‘मैं भारत रत्न (दिवंगत) उस्ताद बिस्मिल्लाह खान का पोता नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह आपसे निवेदन करता हूं कि जब आप हमारे शहर वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने आएं तो, मैं उस दौरान आपके साथ रहना चाहता हूं। यह हमारे लिए बहुत ही यादगार और शुभकामनाओं भरा पैगाम होगा।

Top Stories