Sunday , December 17 2017

बिहारियों से महाराष्ट्र में बीजेपी छीन रही रोटी, फिर क्यों दें बिहार में मौका

पटना : जैसे जैसे इंतिखाबी जंग तेज़ हो रही है सियासी पार्टियों और लीडरों ने अपने मुखालिफतों पर हमले तेज़ कर दिये हैं। लालू प्रसाद ने ट्वीट कर महाराष्ट्र हुकूमत से लेकर नरेंद्र मोदी तक ज़ोरदार हमला किया है।

लालू ने ट्वीट कर कहा की बिहारियों को हिन्दी ज़ुबान होने की वजह से तूम महाराष्ट्र में गाड़ी नहीं चलाने देते, तो क्या बिहारी दो गुजरातियों को बिहार में हुकूमत चलाने देंगे? लालू ने एक और ट्वीट कर कहा की महाराष्ट्र में बीजेपी बिहारियों को गाली देकर उनकी रोटी छीन रहे हैं और यहाँ बिहार में एक गुजराती आकर बिहारियों को गाली देकर चला जाता है।

अगले ट्वीट में लालू ने मोदी को सलाह देते हुये लिखा की टीम इंडिया की थोथली बात करने वाले वजीरे आजम जी दूसरों को सलाह देने से पहले अपने थोपे हुये सीएम को इसका मतलब और अहमियत समझा देते।

लालू ने महाराष्ट्र हुकूमत की तरफ से लंगवेज़ के नाम पर लिए गए फैसले पर तनकीद करते हुये कहा की फिर महाराष्ट्र हुकूमत के मुल्क को बांटने वाला तुगलकी फरमान रियासती निजाम पर हमला है ‘ उम्मीद है की इस मुद्दे पर मोदी चुप रहेंगे’ जानकार मान रहे हैं लालू से जिस अंदाज़ में स्वाल किया जाता है वे उसका जवाब भी उसी अंदाज़ में देने में पीछे नहीं रहना चाहते हैं। आज के ट्वीट इस बात का सुबूत है।

TOPPOPULARRECENT