Sunday , December 17 2017

बिहारीयों की वज़ह से दिल्ली ‘एम्स’ में बढ़ती हैं भीड़- बीजेपी मंत्री

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने जो बयान दिया है, इस बयान से केवल बिहारी ही नहीं बल्कि इंसानियत के लिए जीने वाले हर देशवासियों को खराब लग सकता है। किसी मंत्री के रूप में इस तरह का बयान शर्मनाक है।

मोदी सरकार में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार ने कहा कि दिल्ली एम्स में हर छोटी छोटी बिमारीयों को लेकर बिहारी पहुंच जाते हैं। जिसकी वजह से यहां भीड़ बढ़ जाती है। यह बयान उन्होंने रविवार को पटना में मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम की शुरूआत के मौके पर कही।

मोदी के मंत्री के इस बयान पर हर तरफ़ आलोचना हो रही है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग सत्ता के नशे में मदहोश हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से के लोगों का यह अधिकार है कि वो कहां जाकर इलाज़ करायेंगे। शिवानंद तिवारी ने इस बयान के खिलाफ़ अश्विनी चौबे पर कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं कांग्रेस के नेताओं ने अश्विनी चौबे को फौरन पद से बर्खास्त करने की मांग की है। वहीं बिहार में बीजेपी के सहयोगी जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने चौबे को नसीहत देते हुए कहा कि बिहार के लोग देश में कहीं भी इलाज़ कराने के लिए जाने को स्वतंत्र हैं।

TOPPOPULARRECENT