बिहार उपचुनाव: भभुआ में 137 EVM खराब, कांग्रेस ने बताया साजिश

बिहार उपचुनाव: भभुआ में 137 EVM खराब, कांग्रेस ने बताया साजिश
Click for full image

बिहार में अररिया लोकसभा, जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए रविवार सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। जो शाम पांच बजे जारी रहेगा।

जानकारी के मुताबिक अररिया, भभुआ और जहानाबाद के बूथों पर लोग कतार में लगकर मतदान कर रहे हैं। मतदान केंद्रों पर महिलाएं भी अपने मत का प्रयोग करने के लिए भारी संख्या में पहुंची है। वहीं भभुआ में एक बूथ पर ईवीएम मशीन खराब होने की खबर आयी, जिसे बाद में ठीक कर लिया गया।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादिरी का बड़ा आरोप, भभुआ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराने की हो रही है साजिश, 100 से अधिक ईवीएम मशीनों में मिली गड़बड़ी की शिकायत। ईवीएम खराब होने की कांग्रेस की शिकायत, निर्वाचन विभाग ने आरोप को लेकर डीएम से मांगी जानकारी।

बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष कौकब कादरी के अनुसार भभुआ में 137 ईवीएम खराब हैं। इस कारण वहां मतदान बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कादिरी ने इसे देखते हुए वहां पुनर्मतदान की मांग की है। भभुआ में बूथ संख्या 115 एवं 116 के ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत। अररिया के कुशियार गांव में बूथ संख्या 37और 37(ए) पर मतदान का किया गया बहिष्कार।

Top Stories