Sunday , November 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार : कत्ल के मुल्जिम रॉकी यादव की मां मनोरमा ने किया सरेंडर

बिहार : कत्ल के मुल्जिम रॉकी यादव की मां मनोरमा ने किया सरेंडर

पटना : गया के आदित्य हत्याकांड में मुल्जिम रॉकी यादव की मां और MLC मनोरमा देवी ने मंगल सुबह गया कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के हिरासत में भेज दिया है। मनोरमा ने कहा- मुझे फंसाया जा रहा है. सरेंडर करते समय जदयू लिडर रहीं मनोरमा देवी ने कहा कि उन्हें सरकार और पुलिस परेशान कर रही है।

 मनोरमा ने कहा कि मैं कोर्ट का इज्जम करती हूं। मैं सरकार के साथ हूं।  मनोरमा देवी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी।  मनोरमा को उम्मीद थी कि कोर्ट से उन्हें जमानत मिल जाएगी। पीर को कोर्ट में उनकी अर्जी पर सुनवाई टलने के बाद मनोरमा ने सरेंडर किया।

बिहार के गया से JDU MLC मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव ने 7 मई की रात को रोड रेज में कारोबारी सरदार श्याम सचदेवा के बेटे आदित्य सचदेवा को गोली मार दी थी। इस मामले में रॉकी यादव और उसके वालिद बिंदी गिरफ्तार हो चुके हैं। आदित्य हत्याकांड के बाद मुल्जिम रॉकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 9 मई की रात को एमएलसी मनोरमा देवी के एपी कालोनी वाकेय घर पर छापे मारे थे।  इस दौरान 6 बोतल शराब की बरामदगी की गई थी।  मनोरमा पर शराबबंदी के बाद भी गैर कानूनी शराब रखने का केस दर्ज किया गया था।  इस मामले में मनोरमा पर चाइल्ड लेबर एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।  वारंट जारी होते ही मनोरमा देवी फरार हो गईं हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करती रही, लेकिन वह हाथ नहीं आईं। मंगल सुबह मनोरमा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मनोरमा देवी को JDU ने निलंबित कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT