Friday , December 15 2017

बिहार का तौहीन तो नीतीश कर रहे हैं : मोदी

साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने इल्ज़ाम लगाया है कि नरेंद्र मोदी की बढ़ती मकबूलियत से हताश-निराश हो चुके वजीरे आला नीतीश कुमार उनके तक़रीर को तोड़-मरोड़ कर अपनी ख्याल की बुनियाद पर तबसीरह कर रहे हैं। कहा कि दरअसल बिहारियों को

साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने इल्ज़ाम लगाया है कि नरेंद्र मोदी की बढ़ती मकबूलियत से हताश-निराश हो चुके वजीरे आला नीतीश कुमार उनके तक़रीर को तोड़-मरोड़ कर अपनी ख्याल की बुनियाद पर तबसीरह कर रहे हैं। कहा कि दरअसल बिहारियों को तौहीन तो नीतीश कुमार कर रहे हैं।

इनके वजीरे आला की मुद्दत में ही रियासत में दो-दो दहशतगर्द वाकियात हुईं। थोड़े दिन पहले तक जिस बिहार की बहस तरक़्क़ी के लिए हो रही थी, बोधगया और गांधी मैदान, पटना में हुए सीरियल धमाके के बाद दहशतगर्द की बहस होने लगी।

मिस्टर मोदी ने कहा कि दहशतगर्द की तल्ख सच्चाई की बहस कर नरेंद्र मोदी ने बिहार का तौहीन नहीं किया, बल्कि हकीकत का आईना दिखाया, तो वजीरे आला तिलमिला गए। उन्होंने सवाल किया कि क्या दहशतगर्द वाकियात के तार बिहार से जुड़ने की वजह यहां से करीब डेढ़ दर्जन मुलजिमों की गिरफ्तारियां नहीं हुई हैं?
बिहार हुकूमत इन दहशतगर्दों के पनाहगार और नेटवर्क को बर्बाद करने के लिए क्या कोई कारगर कार्रवाई कर पाई है? क्या इंडियन मुजाहिदीन के सरगना यासिन भटकल की गिरफ्तारी से दहशतगर्दों के बिहार कनेक्शन की पोल नहीं खुलती है? क्या इन सबसे बिहार का तौहीन नहीं हुआ?।

TOPPOPULARRECENT