Monday , December 11 2017

बिहार की बेटी थी इशरत जहां : अब्दुल गफूर

पटना : हेडली की गवाही के बाद इशरत जहां को लेकर ओपोजिशन मुसलसल हमला बोल रहा है, पर अक्लियत बोह्बुद वजीर अब्दुल गफूर आपनी बात पर कायम हैं। जुमा को उन्होंने फिर कहा कि इशरत जहां बिहार की बेटी थी। इशरत को लेकर वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने कुछ भी गलत नहीं कहा था। हेडली तो दहशतगर्द है, उसकी गवाही पर यकीन करनेवाले करते रहें।

उन्होंने पूछा कि क्या हेडली की गवाही को सुबूत मान लिया जाये? 2013 की सीबीआई की रिर्पोर्ट को क्या कहा जाये? हेडली की गवाही के नाम पर इशरत को लेकर ओपोजिशन घनौनी हरकत कर रहा है। इशरत जहां के साथ गुजरात के दंगों में क्या-क्या हुआ, मुल्क और बिहार की अवाम उसे भूली नहीं है।

इशरत पर सीएम का बयान सही, वह बिहार की थी बेटी : तेज प्रताप

सेहत वजीर तेज प्रताप यादव ने वज़ीरे आला नीतीश कुमार के उस बयान का हिमायत किया है, जिसमें इशरत जहां को बिहार की बेटी बताया गया था। जुमा को इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान अदारा अहाते में सहाफियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि इशरत बिहार की बेटी थी। वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने जो कहा है वह ठीक हो सकता है। वज़ीरे आला अज़ीम इत्तिहाद के लीडर है।

इशरत जहां तशादुम पर जब सवाल उठ रहे थे तो वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने कहा था कि वह बिहार की बेटी है। जदयू के कौमी सदर शरद यादव और एमपी अली अनवर समेत दीगर लीडरों ने भी इशरत जहां को बेगुनाह बताते हुए उसे बिहार की बेटी बताया था। मुंबई कांड के मुलजिम हेडली ने गवाही में इशरत को लश्कर का दहशतगर्द बताया है।

 

TOPPOPULARRECENT