Wednesday , December 13 2017

बिहार के बगहा में यौमे जम्हूरिया पर फहराया गया पाकिस्तानी परचम !

बिहार के बगहा में यौमे जम्हूरिया के दिन उस वक्त बवाल मच गया जब एक सख्स के घर पाकिस्तानी झंडा फहराया गया। जब पूरा मुल्क तिरंगे को सलामी दे रहा था तब बगहा में पाकिस्तानी झंडे को लेकर बवाल मचा हुआ था। बिहार के मशरिकी चंपारण जिले के बगह

बिहार के बगहा में यौमे जम्हूरिया के दिन उस वक्त बवाल मच गया जब एक सख्स के घर पाकिस्तानी झंडा फहराया गया। जब पूरा मुल्क तिरंगे को सलामी दे रहा था तब बगहा में पाकिस्तानी झंडे को लेकर बवाल मचा हुआ था। बिहार के मशरिकी चंपारण जिले के बगहा में एक सख्स के घर पर मुबयना पाकिस्तानी झंडा फहराये जाने पर लोगों ने बवाल कर दिया। इसका मुखालिफत करने वाले लोगों ने सड़क जाम कर सेमरा थाने का घेराव किया और पाकिस्तान मुखालिफत नारे लगाए।

पुलिस ने झंडे को जब्त कर मुल्ज़िम निजामुद्दीन मियां को हिरासत में लिया है। किसी हालात से बचने के लिए मौके पर भारी पुलिस और दंगारोधी गाड़ी तैनात किया गया है। वाकिया मुकाम पर मजिस्ट्रेट के तौर में तैनात बगहा-दो के अफसर अरविंद प्रताप शाही ने बताया कि झंडे पर उर्दू में पैगंबर मुहम्मद(स)से मुतल्लिक़ बातें लिखी हैं। झंडे का रंग हरा होने की वजह से लोगों को इसके पाकिस्तानी होने का भ्रम हो गया था।

TOPPOPULARRECENT