Saturday , December 16 2017

नीतीश कुमार को महागठबंधन तोड़ने का खामियाजा भुगतना होगा- शरद यादव

पटना। बिहार में इन दिनों अपने चार दिवसीय यात्रा पर पहुंचे जदयू के विक्षुब्ध नेता शरद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। जदयू के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे शरद यादव पर जदयू की ओर से हमला तेज है, लेकिन शरद यादव सीना ठोक कर बिहार के लोगों को बता रहे हैं कि नीतीश कुमार को महागठबंधन तोड़ने का खामियाजा भुगतना होगा।

बक्सर पहुंचे शरद यादव और जदयू के बागी नेता रमई राम ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला। शरद ने वर्ष 2019 के आम चुनाव के पूर्व धर्मनिरपेक्ष ताकतों को मजबूत करने के लिए केंद्र की राजग सरकार के खिलाफ लोगों की प्रतिक्रिया जानने पहुंचे शरद यादव काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्राओं पर हुई लाठीचार्ज की घटना की निंदा भी की।

शरद ने बीएचयू में विद्यार्थियों पर कथित तौर पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज के लिए भाजपा नीत केंद्र की सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार पर प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि बीएचयू के विद्यार्थी उचित मांग कर रहे थे, यह एक छोटा मामला था लेकिन वाराणसी में प्रशासन ने बर्बरतापूर्ण उन पर लाठीचार्ज किया।

केंद्र सरकार की गलत नीतियों के अलावा देश के वर्तमान माहौल पर लोगों के बीच अपनी बात रखने के दौरान शरद यादव लगातार नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं।

उन्होंने नरेंद्र मोदी और वर्तमान यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए लोगों से कहा कि इन लोगों ने अपने चुनावी वायदे पूरे नहीं किये।

TOPPOPULARRECENT