Sunday , December 17 2017

बिहार को आकाल ऐलान करने की मुताल्बा

भाजपा वफ़द ने गोवर्नर डी वाई पाटिल से आज गोवर्नर हाउस में मुलाकात कर बिहार को अकाल रियासत का ऐलान किए जाने के लिए एक मेमोरेंडम सौंपा। भाजपा के रियसती सदर मंगल पांडेय और बिहार एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव की कियादत म

भाजपा वफ़द ने गोवर्नर डी वाई पाटिल से आज गोवर्नर हाउस में मुलाकात कर बिहार को अकाल रियासत का ऐलान किए जाने के लिए एक मेमोरेंडम सौंपा। भाजपा के रियसती सदर मंगल पांडेय और बिहार एसेम्बली में अपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव की कियादत में पाटिल से मिले भाजपा वफ़द ने गोवर्नर को बताया कि बिहार में आम से 27 फीसद कम बारिश और रियासत के 33 अजला के इससे मुतासीर होने के बावजूद मौजूदा हुकूमत बिहार मे अकाल का ऐलान नहीं कर रहा है।

भाजपा वफ़द की तरफ से गोवर्नर को सौंपे गए मेमोरेंडम में गोवर्नर से रियासत हुकूमत को बिहार को बिला ताखीर आकाल का ऐलान किए जाने की हिदायत दिए जाने और रियासत में सूखे की खौफनाक हालत पर गौर – चीत के लिए अपने सतह पर कुल जमाती बैठक बुलाने की मांग की ताकि किसानों को राहत मिल सके।

भाजपा के वफ़द में मंगल पांडेय, नंदकिशोर यादव के अलावा साबिक़ वज़ीर चंद्रमोहीन राय, गिरिराज सिंह समेत पार्टी के कई दीगर लीडर शामिल थे।

TOPPOPULARRECENT