बिहार को खुसुसि दर्जा देने की मांग को लेकर आज भाजपा लीडर रोकेंगे रेल

बिहार को खुसुसि दर्जा देने की मांग को लेकर आज भाजपा लीडर रोकेंगे रेल
बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा और खुसुसि पैकेज देने की मांग को लेकर भाजपा लीडर जुमा को रियासत भर में ट्रेन रोकेंगे। इस तहरीक में पार्टी के 88 एमएलए और 17 विधान पार्षद सरगर्म किरदार निभायेंगे। पटना में मीठापुर रेलवे क्रॉसिंग पर भाज

बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा और खुसुसि पैकेज देने की मांग को लेकर भाजपा लीडर जुमा को रियासत भर में ट्रेन रोकेंगे। इस तहरीक में पार्टी के 88 एमएलए और 17 विधान पार्षद सरगर्म किरदार निभायेंगे। पटना में मीठापुर रेलवे क्रॉसिंग पर भाजपा विधानमंडल दल के लीडर सुशील कुमार मोदी, पटना जंकशन पर रियासत सदर मंगल पांडेय और पटना साहिब व राजेंद्र नगर टर्मिनल पर विधानसभा में ओपोजीशन के लीडर नंदकिशोर यादव कारकुनान के साथ तहरीक का कियादत करेंगे।

जिलों में तमाम एमएलए और विधान पार्षदों को सरगर्म किरदार निभाने को कहा गया है। तमाम जिला, डिवीजन, ब्लॉक और मंडल सदर से भी इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने को कहा गया है। सुशील कुमार मोदी ने रेल मुसाफिरों से जुमेरात को अपनी सफर मुल्तवी रखने की दरख्वास्त की है। साथ ही तकलीफ के लिए अफसोश जताया है। उन्होंने कहा, यह तहरीक मील का पत्थर साबित होगा। यह बिहार को खुसुसि दर्जा और खुसुसि पैकेज दिलाने में कारगर सिद्ध होगा।

उन्होंने कहा कि बिहार की सरहद पर रेल रोको तहरीक को अंजाम देंगे। इससे बिहार में ट्रेनें दाखिल नहीं कर पायेंगी। उन्होंने कहा कि यह तहरीक पुरअमन होगा। उन्होंने कहा कि सीमांध्र को बेगैर किसी कमेटी के सोनिया गांधी की हिदायत पर खुसुसि दर्जा दे दिया गया। इसका भाजपा मुखालिफत नहीं कर रही। लेकिन, बिहार को भी यह दर्जा मिलना चाहिए।

Top Stories