Monday , December 18 2017

बिहार को राहत

पटना 13 जुलाई : मर्क़जी ने बिहार में 12 हजार करोड़ की खुसूसी मंसूबा में से छह हजार करोड़ की मंसूबा को जुमा को मंजूरी दे दी। पटना में दीघा से फुलवारीशरीफ एम्स तक एलिवेटेड रोड के लिए 1290 करोड़ की मंसूबा पर काम करने के लिए मर्क़ज ने मंजूरी द

पटना 13 जुलाई : मर्क़जी ने बिहार में 12 हजार करोड़ की खुसूसी मंसूबा में से छह हजार करोड़ की मंसूबा को जुमा को मंजूरी दे दी। पटना में दीघा से फुलवारीशरीफ एम्स तक एलिवेटेड रोड के लिए 1290 करोड़ की मंसूबा पर काम करने के लिए मर्क़ज ने मंजूरी दे दी है। बिजली ट्रांसमिशन को लेकर भी मुख्तलिफ मंसूबा बंदी को मर्क़ज की मंजूरी मिल गयी है।

मंसूबा बंदी कमीशन के सलाहकारों, मर्क़जी तूअनाई की वजारत, खजाना वजारत के सेक्रेटरी के साथ बिहार के चीफ सेक्रेटरी एके सिन्हा और मंसूबा और तराकी महकमा के प्रिंसिपल सेक्रेटरी विजय प्रकाश की बैठक में खुसूसी मंसूबा बंदी को मंजूरी दी गयी। कमीशन ने पहले ही 12 हजार करोड़ की रक़म खुसूसी मंसूबा बंदी के लिए मंजूरी की थी।

आइजीआइएमएस में होगा एडमिशन

आइजीआइएमएस के तीसरे सेशन में नामज़दगी पर लगी रोक को एमसीआइ ने हटा दिया है। जुमा की दोपहर आदरे इंतेजामिया को इ-मेल के ज़रिये से उसने यह जानकारी दी। अब मेडिकल कॉलेज में सेशन 2013-14 के लिए नामज़दगी शुरू हो जायेगा। 15 जुलाई के बाद काउंसेलिंग शुरू होगी। मेडिकल कॉलेज में दाखला बीसीइसीइ की तरफ से होगी। गौरतलब है कि 26 जून को एमसीआइ ने आइजीआइएमएस के तीसरे सेशन में दाखला पर रोक लगा दी थी।

TOPPOPULARRECENT