बिहार- गैंग रेप का विडियो वायरल होने बाद हिंसा, इंटरनेट सेवा बंद

बिहार- गैंग रेप का विडियो वायरल होने बाद हिंसा, इंटरनेट सेवा बंद
सांकेतिक

बिहार की राजधानी पटना से 225 किलोमीटर दूर कैमूर जिले के मोहनिया में कल हुए 10वीं की छात्रा से गैंगरेप के वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को जमकर हंगामा हुआ. आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी के सजा की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर गए.

 

सड़क पर उतरे लोगों ने आरोपियों के घरों पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया. लोगों ने आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी की और कई दुकानों को आग के हवाले भी कर दिया. स्थिति अनियंत्रित होता देख कैमूर जिले के सभी थानों की पुलिस बल और डीएम, एसपी और डीआईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमान संभाली. तब जाकर स्थिति नियंत्रित आई. स्थिति को काबू में लाने और अफवाह फैलाने से रोकने के लिए किया इंटरनेट सेवा बंद को भी बंद कर दिया गया.

 

मार्ग की आवा जाही की बात करें तो दो घंटे तक पूरी तरह मोहनिया शहर का परिचालन थम सा गया था, लोग दहशत में जी रहे थे. इस मार्ग से होकर गुजरने वाले सभी रूटों की गाड़ियां बंद कर दी गई थी. दुकानें बंद कर लोग छिपे हुए थे.

 

कैमूर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने कहा, ”दो आरोपियों की वायरल वीडियो मामले में गिरफ्तारी कर ली गई है, और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस तत्परता से अपना काम कर रही है, कानून किसी को हाथ में लेने की जरूरत नहीं है. कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा, लगातार पुलिस छापामारी कर रही है.”

Top Stories