Sunday , December 17 2017

“बिहार” चारा चोर लालू के नाम से जाना जाता है : अमित शाह

बेगूसराय: भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह ने बुध के रोज़ अज़ीम इत्तेहाद पर जमकर निशाना साधा है. बेगूसराय जिले में पार्टी कारकुनो के कांफ्रेंस के दौरान अपने खिताब में उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार रिजर्वेशन के मामले में झूठ बोल रहे है. भाजपा हमेशा से रिजर्वेशन की ताईद करती आयी है और आगे भी करेगी.

अमित शाह ने कहा कि इसमें बदलाव के कोई इम्कान है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार में जंगलराज के खात्मे के लिए नीतीश की ताईद किया था. लेकिन आज उन्होंने भाजपा के पीठ में खंजर मारा है और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ हाथ मिला लिया है.

नीतीश पर झूठ बोलने का इल्ज़ाम लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि रिजर्वेशन के मुद्दे पर वे जान-बूझकर जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि भाजपा जनसंघ के दौर से रिजर्वेशन की ताईद करती रही हैं, इसमें बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है. लालू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे सियासत समाजवाद और पिछड़ों की करते है, लेकिन टिकट बेटों को बांटते हैं. लालू के लिए खानदान पहले है.

अमित शाह ने बिहार में तश्हीर की शुरुआत करते हुए कहा कि आज वे यहां इल्म देने नहीं आये है. बल्कि पार्टी कारकुनो को एकजुट होकर दुश्मनों का मुकाबला करने की बात कहने आये है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा कारकुनो को सभी आपसी तनाज़ात को भूल कर एकजुट होने की जरुरत है. जिससे बिहार की सत्ता में एनडीए काबिज हो सके और रियासत को तरक्की के रास्ते ले जाने का नरेंद्र मोदी के ख़्वाब को पूरा किया जा सके.

भाजपा सदर ने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार चारा चोर लालू प्रसाद के नाम के जाना जाता है. नीतीश भी अब लालू प्रसाद के साथ हो लिये है. जंगलराज के खात्मे के लिए उन्हें बिहार का वज़ीर ए आला बनाया गया था. नीतीश-लालू की जोड़ी बिहार को आगे नहीं ले सकती है. ये दोनों मिलकर बिहार में जंगलराज पार्ट-2 ले आयेंगे.

अमित शाह ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मंगलराज लाने का जिम्मा सौंपा था. भाजपा इस काम के लिए नीतीश को मदद कर रही थी. लेकिन नीतीश ने भाजपा कारकुनो की तौहीन किया. हम बर्दाश्त करते रहे क्योंकि हम बिहार की जनता का भरोसा तोड़ना नहीं चाहते थे और बिहार की भलाई के लिए हम तौहीन भी सहते रहे. बाद में नीतीश कुमार ने भाजपा के पीठ में खंजर घोंपा और लालू के साथ हो लिये. भला लालू यादव के मिलकर बिहार में मंगलराज लाना कैसे मुम्किन हो सकता है.

हिंद-पाक सरहद पर गोली बारी केताल्लुक में राहुल गांधी के बयान पर जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के इक्तेदार में बॉर्डर पर पाकिस्तानी फौज की ओर से गोली बारी की शुरुआत होती थी और उन्हीं के तरफ से बंद की जाती थी. आज हालात अलग है. सरहद पर गोली बारी तो आज भी पाकिस्तानी फौज ही करती है लेकिन हिंदुस्तानी फौज उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी को बंद करती है.

साबिक वज़ीर ए आज़म डॉ मनमोहन सिंह को मौनी बाबा की मिसाल देते हुए भाजपा अमित ने कहा कि जब वे अमेरिका दौरे पर जाते थे उन्हें उस तरह की इज़्ज़त नहीं मिलती थी जिस तरह की इज़्ज़त आज पीएम नरेंद्र मोदी को मिल रही है. उन्होंने कहा कि यह इज़्ज़त हिंदुस्तानियों को मिला है. इससे पहले ऐसा देखने को नहीं मिलता था.

TOPPOPULARRECENT