बिहार : छात्रा को कार के अंदर खींच कर गैंग रेप, बेहोश सड़क किनारे फेंका

बिहार : छात्रा को कार के अंदर खींच कर गैंग रेप, बेहोश सड़क किनारे फेंका

सारण : तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर 17 वर्षीय स्कूली छात्रा को एक कार में घसीटने और बिहार के सारण जिले में उसके साथ बलात्कार करने के दो दिन बाद, पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच के अनुसार, यह लड़की का प्रेमी था जिसने मुख्य आरोपी को मौके पर बुलाया था।

प्राथमिकी के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर को हुई जब पीड़ित बारहवीं कक्षा का प्रमाण पत्र लेने के बाद अपने स्कूल से घर लौट रही थी। रास्ते में, पांच लोगों ने “लड़की को कार के अंदर खींच लिया” और उनमें से तीन ने उसके साथ बलात्कार किया। प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी ने उसे बेहोश कर सड़क किनारे छोड़ दिया। बाद में उसे होश आया, तो पीड़िता ने अपने चाचा और चचेरे भाई को फोन किया।

लड़की और उसके रिश्तेदारों ने मुख्य आरोपी की पहचान करते हुए शनिवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथ चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है – चारों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी एफआईआर दर्ज करने में देरी करने के बाद से भागने में कामयाब हो गया था। “हम सभी संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं,”।

स्थानीय पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने उस लड़की के प्रेमी को हिरासत में लिया है जिसने शुरू में हमसे कुछ तथ्य छिपाए थे। हमारी प्राथमिक जांच बताती है कि प्रेमी की भूमिका संदिग्ध है। ”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रेमी ने पुलिस को बताया था कि वह मुख्य आरोपी को जानता था और उसने लड़की को कहीं ले जाने के लिए कार से बुलाया था। पुलिस अधिकारी ने कहा, “प्रेमी ने हमें यह भी बताया कि लड़की ने इस तथ्य को छिपाया था कि वह अपने परिवार में एकमात्र मोबाइल फोन स्कूल ले जा रही थी,” पुलिस ने कहा कि जिस कार में कथित बलात्कार हुआ था वह एक फार्म हाउस से बरामद हुई है।

पुलिस ने कहा कि लड़की एक छोटे किसान परिवार से है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Top Stories