Monday , September 24 2018

बिहार : जिश्म फरोशी की आड़ में मुसाफिरों को लुटने वाली 11 खातून गिरफ्तार

पटना : पटना पुलिस ने रात के अंधेरे में जिश्म फरोशी की आड़ में लूटपाट मचाने वाली 11 खातून को गिरफ्तार किया है. पटना पुलिस ने अपने खुसूसी मुहीम के तहत इन खातून को पटना रेलवे स्टेशन इलाके से हिरासत में लिया है. पुलिस को बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी कि देर रात को ट्रेन से उतरने वाले मुसाफिरों को अपने अश्लील हरकतों से फांसकर रात के अंधेरे में दलालों के साथ मिलकर यह खातून उन्हें लूट लेती हैं. ऐसी शिकायत मिलने के बाद पटना पुलिस की टीम ने खुसूसी मुहीम के तहत एक टीम की तशकील किया और इन खातून को गिरफ्तार किया है.

इनके साथ काम करने वाले गैर समानी तत्व और दलाल फरार हो गये हैं. इन खातून में दो खातून ऐसी हैं जो पहले भी पटना पुलिस के हत्थे चढ़ चुकी हैं.जानकारी के मुताबिक रात के अंधेरे में इनका धंधा काफी फल-फूल जाता था. यह खातून उन मुसाफिरों को निशाना बनाती थीं जो अकेले अपने सामान के साथ ट्रेन से उतरते थे.सबसे पहले उन्हें किसी होटल या लॉज में ले जाती थीं. जिश्म फरोशी के बाद फंसाने की धमकी देकर उनसे लूटपाट करती थीं.

इनके चंगूल में फंसे कई लोग लोक लाज की डर से शिकायत नहीं करते थे.लेकिन कईयों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने एक ख़ुफ़िया इत्तिला की बुनियाद पर इन खातून को गिरफ्तार किया है. डीएसपी कानून निजाम शिवली नुमानी की कियादत में की गयी इस कार्रवाई में खातून गिरफ्तार हुई हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर गिरोह के कुछ और सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

TOPPOPULARRECENT