Saturday , November 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार: जुलूस में खुलेआम लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

बिहार: जुलूस में खुलेआम लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

बिक्रमगंज.बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमजंग में सालाना उर्स के मौकेे पर मुस्लिम तबके की तरफ से निकाले गए जुलूस में सनीचर देर शाम नौजवानों ने खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। सबसे ज्यादा नारे शहर के तेन्दुनी चौक पर लगाए गए। आतिशबाजी करते हुए नौजवानों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। 
ये नारे जुलूस के डीजे में नहीं लगाए जा रहे थे, जिस वजह से पुलिस इस बात को मानने से इंकार कर रही है, लेकिन शहरवासियों में नारे के बाद गुस्से का माहौल है। लोगों को यह नारा लगाए जाने की जैसे ही इत्तीला मिली, लोग शहर की सड़कों पर निकल गए। लोगों का गुस्सा फूटने ही वाला था कि मौकेे पर पुलिस पहुंच गई। तेन्दुनी चौक से बिस्कोमान अहाते में पीर बाबा के मजार तक इन्तेजामिया जुलूस के साथ-साथ चला। नौजवान फिर भी मानने को तैयार थे।

पुलिस जुलूस के आगे चल रही थी तो पीछे वाले नारे लगा रहे थे और जब पुलिस पीछे होती तो आगे वाले नारे लगाना शुरू कर देते। लोगों की मानें तो यह नारे रामनवमी के दिन निकले भव्य जुलूस से खफा मुस्लिम तबके के लड़कों की तरफ से लगाई जा रही थी। लड़के इतने खफा थे कि जुलूस के दौरान आरा से सासाराम जा रही एक ऑल्टो कार वाले की पिटाई भी कर दी। मुखालिफत करने पर कार के शीशे तोड़ दिए।

TOPPOPULARRECENT