Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / बिहार: टॉपर बच्चे फरार, घर वालों से हो रही है पूछताछ

बिहार: टॉपर बच्चे फरार, घर वालों से हो रही है पूछताछ

पटना । बिहार के विज्ञान और आर्ट्स के टॉपर सौरभ श्रेष्ठ और रूबी राय अपने घर से फरार हैं। इन दोनों टॉपर के साथ एक और छात्र राहुल पर भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस जब जांच के लिए रूबी के घर पटना पुलिस पहुंची तो वह वहां मौजूद नहीं थीं। रूबी के घरवालों से पटना पुलिस ने पूछताछ की। विज्ञान का टॉपर सौरभ भी गायब है। वहीं, इन दोनों के कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय की तलाश में SIT ने जगह-जगह छापेमारी की।

वहीं दोनों टॉपर के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि मीडिया और प्रशासन उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसके खिलाफ दोनों परिवार ने कानूनी मदद लेने की बात कही है। वहीं रूबी की मां ने कहा, ‘लड़की होने के कारण रूबी रोज कॉलेज नहीं जाती थी, कभी-कभी कॉलेज जाती थी। हालात इतने अच्छे नहीं हैं कि यहां लड़कियां रोज कॉलेज जाएं। उसने सेकेंड डिविजन मैट्रिक पास किया था, इंटर में मेहनत की और टॉपर बनी।

इस पूरे मामले पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और BJP नेता सुशील मोदी ने कहा, ‘बच्चों को पकड़ने से कुछ नहीं होने वाला। इसके कर्ता-धर्ता कॉलेज के प्रिंसिपल बच्चा राय हैं। पुलिस को बिना किसी दबाव के उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। बिहार के बच्चों के भविष्य के साथ शिक्षा के नाम पर खिलवाड़ हो रहा है।’

TOPPOPULARRECENT