Tuesday , December 12 2017

बिहार टॉपर मामला : विशुन राय कॉलेज में फिर छापेमारी

पटना : बिहार इंटर टॉपर मामले में मंगलर को फिर पटना एसआईटी ने वैशाली जिले के भगवानपुर के विशुन राय कॉलेज में छापेमारी की गयी। एसआईटी की कियादत में पटना के एएसपी अनुपम कुमार कर रहे थे।

मालूम हो कि बीते सोमवार की शाम एसआईटी ने विशुन राय कॉलेज में छापेमारी की थी और प्रिंसिपल अमित कुमार उर्फ़ बच्चा राय के चेंबर से कई अहम कागजात जब्त किये थे। कल ही एएसपी अनुपम कुमार ने लोकल पुलिस को बताया था कि मंगल को भी छापेमारी की जायेगी।

समझा जा रहा है कि अपनी गिरफ्तारी के बाद बच्चा राय ने पटना में एसआईटी के सामने कुछ खास नहीं बताया है। पुलिस अब उसे अब दूसरे तरीके से घेरने की तैयारी में है। एक तरफ जहां एसआईटी बिहार बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

दूसरी तरफ बच्चा राय के कॉलेज और घर ऐसे कागजात बरामद करने के चक्कर में है जिससे इस पूरे मामले में उसकी संलिप्तता उजागर हो जाये और कानूनी रूप से उसके लिए बच निकलने का रास्ता न रहे। एसआईटी बच्चा राय और लालकेश्वर के बीच के संबंधों और पैसे के लेन-देन से सम्बंधित कागजातों या प्रमाणों की खोज में है जिससे यह स्थापित हो जाए कि लालकेश्वर प्रसाद और बच्चा राय के बीच गहरे रिश्ते थे।

TOPPOPULARRECENT