Friday , December 15 2017

बिहार: ट्रैफिक रोक रहा था कार ड्राईवर, तो पुलिसवाले ने जड़ दिए थप्पड़, विडियो वायरल

पटना: पुलिस की बर्बरता की एक घटना सामने आई है, जहाँ एक पुलिसवाले ने एक कार ड्राईवर को बार-बार थप्पड़ मारा क्योंकि उसने अपनी कार सड़क के बीचों-बीच पार्क कर दी थी जिसकी वजह से ट्रैफिक रुक गया।

जब ड्राइवर ने अपनी कार सड़क के बीचो बीच खड़ी करी, उसके बाद उसको एक पुलिस अधिकारी का सामना करना पड़ा। जब ड्राइवर ने बहस करनी शुरू कर दी, तो पुलिस अधिकारी ने उसे बार-बार थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

डेली मेल में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बिहार के पटना की है जहाँ गुस्से में पुलिसवाले ने ड्राईवर से कहा, ‘तू मेरे साथ बहस कर रहा है. क्या तू नशे में हैं? यहाँ गाडी क्यों लगाई तूने, तू मुझे अभी जानता नहीं है, अपनी कार हटा यहाँ से।’

यह भी सूचित किया जाता है कि वीडियो का इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, विभाग ने उसे निलंबित कर दिया होगा.

पत्रकार नगर स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भारी कार्रवाई की आलोचना की, जबकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा कि उस पुलिसवाले ने पुलिस की छवि को कलंकित कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना पुलिस का क्रूर चेहरा दिखाती है।

उन्होंने आगे कहा कि वह उस शख्स को गिरफ्तार कर सकता था और उसको थप्पड़ मारने के बजाय उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर सकता था। उन्होंने कहा, “मैं पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू कर दूंगा।”

TOPPOPULARRECENT