Friday , December 15 2017

बिहार: पुलिस की लात घूसों से महिलायें हुईं निर्वस्त्र

बिहार: भागलपुर में गुरुवार को पुलिस ने महिलाओं के साथ ऐसे क्रूरता से पेश आया जिसे देख लोगों में दहशत पैदा हो गई. हुआ यूं कि भूमिहीनों को पर्चा न मिलने पर वो डिएम ऑफिस परिसर में अनशन कर रहे थे. जिसपर पुलिस ने लाठीचार्ज कर महिलाओं को बेरहमी से पीटा. जिससे महिलाओं के कपड़े फट गए. पुलिस की मार से कई महिलाएं बेहोश हो गईं, और उन्हें बुरी तरह घसीटा भी गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल  दस्तक  के अनुसार, चार दिनों से वासगीत का पर्चा दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी भूमिहीनों की जब किसी ने नहीं सुनी तो उनका सब्र का बांध टूट गया. जिससे परेशान होकर वे डिएम चेम्बर में घुसने की प्रयास करने लगे. जवाब में पुलिस ने जबरदस्त लाठीचार्ज शुरू कर दी. कई प्रदर्शनकारियों को लातों से मारा. लाठीचार्ज में महिलाएं बेहोश हो गई तथा उनके कपड़े तक फट गये.

bhagalpur1bhagalpur3

डीएम ऑफिस परिसर में लाठीचार्ज होते ही भगदड़ मच गई. जिसमे महिलाएं निर्वस्त्र भी हो गईं. कई महिलाएं जमीन पर गिर गईं किसी के गोद में बच्चे थे जो जमीन पर गिर गए. जिससे बच्चों को चोटें भी आई. पुलिस की बर्बरता की हद पार करते हुए महिलाओं को वहां से घसीटते हुए बाहर निकाला. लाठीचार्ज और पत्थरबाजी में आधा दर्जन से अधिक महिलाओं को चोटें आईं.

bhagalpur2 bhagalpur4

पुलिस की बर्बरता इतनी भयावह थी कि देखने वालों की रूह कांप गई. पुलिस ने अनशन पर बैठे जन संसद के सदस्यों को भी खदेड़ने से बाज नही आया और उनका टेंट-शामियाना उखाड़ कर कब्जे में ले लिया.

TOPPOPULARRECENT