Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भेजे गये सीवान जेल

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भेजे गये सीवान जेल

भागलपुर, विशेष केन्द्रीय कारा में बंद पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को वापस सीवान जेल के लिए भेज दिया गया। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सीवान में मतदाताओं को प्रभावित करने की आशंका को लेकर 26 सितंबर को पूर्व सांसद को सीवान से भागलपुर जेल भेजा गया था।

जेल अधीक्षक नीरज कुमार झा ने बताया कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को वापस सीवान ले जाया गया है। रविवार रात सीवान के डीएसपी (मुख्यालय) के नेतृत्व में पुलिस टीम भागलपुर पहुंची थी। टीम में डीएसपी के अलावे चार इंस्पेक्टर, दारोगा व कमांडो शामिल थे। सोमवार सुबह करीब आठ बजे सुरक्षाकर्मियों के साथ डीएसपी जेल पहंुचे। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के घंटे भर बाद शहाबुद्दीन को लेकर चले गए।

वहीं जेल सूत्रों ने बताया कि शहाबुद्दीन को लेने सीवान के दो बड़े नेता भी आए थे। मजबूत सुरक्षा के बीच पांच गाडि़यों के काफिले के साथ उन्हें ले जाया गया।

अनंत सिंह को भी बेउर जेल भेजने की तैयारी
विशेष केन्द्रीय कारा में बंद मोकामा के नवनिर्वाचित विधायक अनंत सिंह को 27 नवंबर को बेउर जेल, पटना ले जाने की तैयारी है। हालांकि जेल प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
जेल सूत्रों ने बताया कि अनंत सिंह को 21 नवंबर को ही पटना ले जाने की तैयारी थी लेकिन सुरक्षाकर्मी जेल नहीं पहुंचे। कोर्ट में पेशी के लिए अनंत सिंह के विरुद्ध प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया था। 27 नवंबर को अनंत सिंह की पटना कोर्ट में पेशी है।

TOPPOPULARRECENT