Friday , November 24 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बिहार बाढ़ : अभी तक पीएम मोदी ने नहीं की मदद – लालू

बिहार बाढ़ : अभी तक पीएम मोदी ने नहीं की मदद – लालू

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बाढ़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद किया है. उन्होंने आज कहा कि जब जम्मू-कश्‍मीर में बाढ़ आई थी तो प्रधानमंत्री ने वहां फंड देकर सहायता की, लेकिन उन्हें बिहार का बाढ़ नजर नहीं आ रहा है. अभी तक बिहार को केंद्र की ओर से कोई सहायता मुहैया नहीं कराई गई है. आपको बता दें कि बाढ़ से बिहार के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं.

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले बाढ को लेकर लालू प्रसाद यादव तब चर्चे में आए थे जब उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि ‘सौभाग्य है कि गंगा मइया दरवाजे पर आई है.’ उनके इस बयान को विपक्ष ने हाथों-हाथ लिया. पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता ने लालू के इस बयान को लेकर कहा कि बयान से वे आहत हैं. लालू ने ऐसा बयान देकर लाखों बाढ़पीड़ितों का मजाक उड़ाया है.

इधर, विपक्ष के द्वारा बाढ़ राहत बचाव कार्य पर उठाए जा रहे सवाल पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि भाजपा नेता सुशील मोदी गलतफहमी के शिकार हो गये हैं. वे बाढ़ राहत शिविरों में जाते तो वे वहां के हालत देखते कि कैसे राहत कार्य चल रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश खुद राहत शिविरों में जा रहे हैं, लेकिन मोदी कोई भी मौका राजनीति के लिए नहीं छोड़ते हैं. बाढ़ से तबाही मची हुई है. गंगा के जलस्तर में मामूली कमी आयी, लेकिन अभी भी कई स्थानों पर खतरे के निशान से ऊपर बह रही है.

TOPPOPULARRECENT