Wednesday , December 13 2017

बिहार बीजेपी कार्यालय की जमीन के लिए कहां से आए पैसे?- JDU

पटना। भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यालय के लिए बिहार के जिला मुख्यालयों में जमीन खरीदने का मामला अब सियासी रूप लेते जा रहा है। जमीन खरीद मामले को लेकर जदयू ने एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कर बीजेपी से कई सवाल पूछे हैं। जदयू प्रवक्ता व विधान पार्षद नीरज कुमार ने बीजेपी से सवाल करते हुए पूछा है कि जमीन खरीद के लिये इतना पैसा कहां से आया।

जदयू ने यह भी पूछा है कि खरीदी गयी जमीन की कुल राशि 4 करोड़ 7 लाख 26 हजार बताई गयी है जो वर्तमान बाजार भाव से काफी कम है। संवाददाता सम्मेलन में जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन और संजय सिंह भी मौजूद रहे। जदयू ने पूछा कि क्या जमीन के लिये बीजेपी ने अलग से भी भुगतान किया है, इसका जवाब दे।

जदयू ने यह भी पूछा है कि जमीन की खरीदारी के लिये भुगतान कैश किया गया या चेक से भुगतान किया गया इसके बारे में बीजेपी विस्तार से बताये। जदयू प्रवक्ता ने जमीन खरीद पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या जमीन खरीदने के लिये पैसा दिल्ली से आया और अगर आया तो वह कैसे और किस माध्यम से।

जदूय प्रवक्ता राजीव रंजन ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी कह रही है कि देश के सभी जिलों में अपनी जमीन पर कार्यालय की योजना 15 साल पुरानी है तो जमीन खरीदने की जल्दी इन दो महीनों में क्यों हुई।

TOPPOPULARRECENT