बिहार: बीजेपी की लिस्ट में शाहनवाज हुसैन का नाम गायब, सत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटा!

बिहार: बीजेपी की लिस्ट में शाहनवाज हुसैन का नाम गायब, सत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटा!

बिहार में एनडीए ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। भूपेंद्र यादव ने एनडीए की प्रेस कॉन्फ्रेंस में चालीस में से उनतालीस सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया। सबसे बड़ी बड़ी खबर ये है कि बिहार बीजेपी के तीन दिग्गजों को सबसे बड़ा झटका लगा है।

गिरिराज सिंह की नाराजगी के बाद भी उनकी सीट नवादा से बदलकर बेगूसराय कर दी गई है जबकि शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट नहीं दिया गया है। उनकी सीट से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया गया है। इसके अलावा शाहनवाज हुसैन को भी झटका लगा है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पश्चिमी चंपारण- डां संजय जयसवाल, पूर्वी चंपारण- राधा मोहन सिंह, शिवहर- श्रीमती रमा दैवी, मधुबनी- अशोक कुमार यादव, अररिया- प्रदीप सिंह, दरभंगा- गोपालजी ठाकुर, मुजफ्फरपुर,- अजय निषाद, महाराजगंज- जनार्दन सिंह, सारण – राजीव प्रताप रूड़ी, उजियारपुर- नित्यानंद राय, बेगूसराय- गिरिराज सिंह, पटना साहिब – रविशंकर प्रसाद, पाटलिपुत्र – काम कृपाल यादव, आरा – राजकुमार सिंह, बक्सर- अश्विनी कुमार चौबे, सासाराम- छेदी पासवान, औरंगाबाद- सुशील कुमार सिंह,

आज की लिस्ट में शाहनवाज का नाम नहीं है। शाहनवाज पिछली बार भागलपुर से लड़े थे लेकिन वो हार गए थे। इस बार बीजेपी ने भागलपुर की सीट जेडीयू को दे दी है। उम्मीद थी कि शाहनवाज को कहीं से टिकट मिलेगा लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया है।

Top Stories