Monday , November 20 2017
Home / Bihar News / बिहार में एक और इंजीनियर का हुआ कत्ल, वैशाली में हुई वारदात

बिहार में एक और इंजीनियर का हुआ कत्ल, वैशाली में हुई वारदात

images

बिहार में एक और इंजीनियर का कत्ल वैशाली में हुई वारदात

बिहार, हाजीपुर। बिहार में बेलगाम हो चुके बदमाशों ने एक और इंजीनियर की तेज़ हथियार से काटकर कत्ल कर दी। वैशाली में काम रहे रिलायंस के इंजीनियर को कल बदमाशों ने मार डाला। पुलिस ने पीर को बरांटी ओपी के काशीपुर चकबीबी के एनएच 103 हाजीपुर-जंदाहा के पास से इंजीनियर के शव को बरामद किया है।

कत्ल के वजहों का खुलासा नहीं हो सका है।
ड्राइविंग लाइसेंस व रिलायंस के आई कार्ड जरिए उसकी पहचान मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाने के शेखपुर गांव के तौर तौर की गई है।

मालूम हो कि जंदाहा-हाजीपुर एनएच 103 पर काशीपुर चकबीबी गांव सड़क के किनारे पीर की सुबह अंजान आदमी का शव मिला। यहां लोगों की इंफॉरमेशन पर बरांटी ओपी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अंकित कुमार के पेट एवं गर्दन पर कटे का निशान हैं। पुलिस को शक कि किसी दुसरे जगह कत्ल कर के शव को यहां लाकर यहां फेंक दिया गया है।

हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे एक रिलायंस में काम करने वाले साथी ने बताया कि इंजीनियर अंकित कुमार का एरिया छपरा एवं सिवान था। उन्होंने बताया कि अंकित रविवार को छपरा से पटना के लिए किसी वजह से चले थे। छपरा से चलकर वे सबसे पहले अपने घर मुजफ्फरपुर के शेखपुर गये।

वहां से वह रात आठ बजे के आसपास एक कार से पटना के लिए चले थे। उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल सका था। पीर की सुबह उनका शव बरांटी ओपी एरिया से बरामद किया गया। उनका कत्ल तेज धारदार हथियार से काटकर की गई है। उनके शरीर पर कई गहरे जख्म पाए गए हैं।

TOPPOPULARRECENT