Saturday , December 16 2017

बिहार में एमएलसी के बेटे रॉकी यादव गिरफ्तार

जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के पुत्र राकेश रंजन यादव उर्फ रॉकी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। रॉकी यादव ने ही कथित तौर पर एक 20 वर्षीय किशोर को बिहार में गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह रॉकी कार ओवर टेक किया था। यह घटना तीन दिन पहले हुई थी और तब से सार्वजनिक नाराज़गी पैदा हो गई थी।

नीतीश कुमार सरकार को इस घटना पर आलोचनाओं का सामना था और एमएलसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग किए जा रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने बेटे को बचाया था। जेडीयू ने मनोरमा देवी को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। जेडीयू के बिहार इकाई के अध्यक्ष बशशठा नारायण सिंह ने कहा कि हम मनोरमा देवी को छह साल के लिए निलंबित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मनोरमा देवी के गया के मकान से बाहर शराब की 18 बोतलें उपलब्ध होने के बाद किया गया है। पुलिस ने कल यहां रॉकी यादव की खोज में धावा किया था। इस घटना के बाद से लगातार पलायन रॉकी यादव को बोदघ गया पुलिस स्टेशन क्षेत्र में कल सुबह की अव्वलीन साअतों में उसके पिता के मिक्सर प्लांट से गिरफ्तार किया गया था। रॉकी यादव को स्थानीय अदालत की ओर से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में दे दिया गया है। खास बात यह है कि पुलिस ने जांच के लिए रॉकी यादव की हिरासत की मांग नहीं की थी।

TOPPOPULARRECENT