बिहार में कन्हैया कुमार पर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़, कई लोग घायल

बिहार में कन्हैया कुमार पर हमला, गाड़ियों में तोड़फोड़, कई लोग घायल
Click for full image

बेगुसराय (बिहार): अक्सर चर्चा में रहने वाले कन्हैया कुमार पर एक बार फिर हमला हुआ है. हमला तब हुआ जब वह बिहार के बेगुसराय जिले के दहिया गांव के पास थे. कन्हैया के साथ ही उनके काफिले पर भी हमला किया गया है. जवाहर लाल  नेहरु यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले में चल रहीं गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हमले में कुछ लोग घायल भी हुए हैं. हमले से अफरातफरी का माहौल बन गया. कन्हैया पर यह पहला हमला नहीं है, इससे पहले भी उन के खिलाफ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. उनका नाम कई विवादों से जुड़ता रहा है. बता दें कि एक दिन पहले ही पटना स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने कन्हैया कुमार और उनके सैकड़ों समर्थको के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी. एम्स के डॉक्टरों का आरोप था कि कन्हैया रविवार की रात एम्स में भर्ती अपने एक मित्र और एआईएसएफ नेता सुशील कुमार से मिलने यहां पहुंचे थे.

कन्हैया के साथ करीब 40-50 समर्थकों ने उनके साथ ट्रॉमा इमरजेंसी में जाने का प्रयास किया. कन्हैया के समर्थकों को जब सुरक्षा गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो गार्ड के साथ मारपीट की गई. वार्ड में तैनात डॉक्टरों ने जब उनके समर्थकों को वापस जाने को कहा तब भी समर्थक वापस नहीं गए और उन्होंने डॉक्टरों से दुर्व्यवहार किया. एम्स में काफी देर तक लेकर हंगामा होता रहा.

Top Stories