बिहार में चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या !

बिहार में चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या !

बिहार के वैशाली जिले में भीड़ द्वारा एक शख्स की हत्या कर दी गई. दरअसल, बीते मंगलवार को एक घर में चोरी के आरोप में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार को बरामद किया है. हालांकि शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

घटना के संबंध में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) घर्मजीत मेहतो ने बताया, “शख्स के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हमने एक अज्ञात शख्स पर केस भी दर्ज किया है, जिसका संबंध इस घटना से है. बता दें कि पिछले महीने झारखंड के खारसवान जिले में चोरी के आरोप में तबरेज अंसारी नाम के शख्स की भी भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

 

इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था और दो पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था. बता दें कि तबरेज अंसारी पर मोटरसाइकिल चोरी करने का आरोप लगा था. इस मामले पर लोगों का आरोप था कि तबरेज ने मोटरसाइकिल चुराई थी. भीड़ ने उसे एक खंभे से बांध दिया और कई घंटों तक उसकी लाठियों से पिटाई की थी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उसकी पिटाई करने वाले उससे ‘जय श्रीराम’ और ‘जय हनुमान’ के नारे लगवा रहे हैं. जब वह बेहोश हो गया तो उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था.

तबरेज अंसारी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि तबरेज के विनती करने के बावजूद पुलिस ने उसका पर्याप्त उपचार नहीं कराया. परिवार को उससे मिलने भी नहीं दिया. वह अस्पताल ले जाने से काफी समय पहले मर चुका था. उसके परिवार ने पुलिस और डॉक्टरों समेत मामले में लिप्त सभी लोगों पर कार्रवाई की मांग की थी.

Top Stories