Tuesday , January 23 2018

बिहार में ‘दही-चूड़ा भोज’,शामिल होंगे महागठबंधन के बड़े बड़े लीडर

पटना: बिहार में महागठबंधन में शामिल जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू ) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की ओर से 15 जनवरी को मकर संक्रांति फेस्टिवल के मौके पर दारुल्हुकूमत के दो अलग-अलग जगहों पर मुनाक़िद ‘दही-चूड़ा भोज ‘ सियासत का अखाड़ा बनेगा। इस भोज में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा महागठबंधन के कई मुअतबर लीडर भी शामिल रहेंगे।

जेडीयू के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा जहां न्यू पटना क्लब में दही-चूड़ा भोज का मुन्अक़िद किया गया है, वहीं 15 जनवरी को ही राबड़ी देवी के सरकारी रिहाइश 10, सर्कुलर रोड पर आरजेडी की ओर से दही-चूड़ा भोज रखा गया है।

वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से दिए जानेवाले भोज में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के अलावा जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस महागठबंधन के बड़े लीडरों व नुमाइन्दों को इंवाइट किया गया है। पिछले साल सूबे में हुए असम्बली इन्तखाबात में बड़ी जीत और महागठबंधन की सरकार बनने के बाद दही-चूड़ा का भोज पहला ऐसा इनेअकाद होगा, जहां तीनों ग्रूपों के लीडर व नुमाइंदे साथ दिखेंगे।

वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने बताया कि महागठबंधन के सभी लीडर इस भोज में शामिल होंगे। दूसरे दलों को भी दावत दिया गया है। पुरे मुल्क में महागठबंधन की हिक्मते अमली बनाने के सवाल पर सिंह कहते हैं कि सियासी लोग एक साथ बैठेंगे तो सियासत की ही बात होगी। इसमें सभी तरह की बातें होती हैं।

TOPPOPULARRECENT