बिहार में नरेंद्र मोदी : जब मोदी फिर से वापस आएगा तो तुकडे टुकडे गिरोह भी बिखर जाएँगे

बिहार में नरेंद्र मोदी : जब मोदी फिर से वापस आएगा तो तुकडे टुकडे गिरोह भी बिखर जाएँगे

भागलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भागलपुर में एक रैली को संबोधित किया। वह बाद में एनडीए के प्रचार के लिए असम में एक और रैली को संबोधित करेंगे। भागलपुर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि जब मोदी फिर से आयगा तो भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो जाएगा, उनकी वंशवादी राजनीति खत्म हो जाएगी, गरीबों के नाम पर उनकी लूट बंद हो जाएगी, उनके मामले और धर्म की राजनीति बंद हो जाएगी, ‘टुकडे-टोके गिरोह’ बिखर जाएगा) ”


नक्सलियों, आतंकवादियों से निपटने के लिए सशस्त्र बलों को दिया जाएगा हाथ : मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए, अपने घोषणापत्र में, सत्ता में निर्वाचित होने पर AFSPA में संशोधन करने का वादा किया, PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि NDA सरकार की नीति स्पष्ट है कि आतंकवाद और नक्सलियों से निपटने के लिए सशस्त्र बलों को मुक्त हाथ दिया जाएगा। “दूसरी ओर महामिलावट है जो कह रहा है कि वे हमारे सैनिकों के विशेष अधिकारों को रद्द कर देंगे।”

बिहार की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल के शासन ने असंभव को संभव कर दिया है : बिहार के भागलपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में अपनी पांच साल की सत्ता में वापसी की। उन्होंने कहा, पिछले पांच सालों में ऐसा काम हुआ है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते”, उन्होंने कहा कि देश की सेवा करने के अवसर को असंभव बना दिया है।

Top Stories