Sunday , December 17 2017

बिहार में भाजपा के खिलाफ 4 रैलियों का ऐलान: हार्दिक पटेल

पटना: पाटीदार रिजर्वेशन तहरीक के लीडर हार्दिक पटेल ने अब बिहार में भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है. बिहार विधानसभा इंतेखाबात में भाजपा का खेल बिगाड़ने की नीयत से हार्दिक पटेल यहां चार बड़ी रैलियां करेंगे. इन रैलियों के ज़रिये हार्दिक पटेल भाजपा के खिलाफ तश्हीर करेंगे. सभी रैलियों को कामयाब बनाने के मकसद से उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश से पटेल नवनिर्माण सेना (पीएनएस) के कारकुन बिहार जायेंगे.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रिजर्वेशन तहरीक के लीडर और पीएनएस के क़ौमी चीफ हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगले महीने वे बिहार में चार इजलास करेंगे. हार्दिक ने कहा कि इन रैलियों के ज़रिये अब वे सबका खेल बिगाड़ेंगे. हार्दिक पटेल ने गुजरात भर में फैले पटेल तब्का के ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ लाने के लिए हाल ही में पटेल ने नवनिर्माण सेना बनायी है. रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक ने कहा है कि उनकी पार्टी मुल्क के चौदह रियासतो में काम करेगी.

हार्दिक ने कहा कि गुजरात के सभी 197 कंवेनर इसकी पालिसी बनायेंगे और उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश के रुकन इसे आखिरी शक्ल देंगे. उन्होंने कहा कि पीएनएस के इन दो रियासतों के कारकुन रैलियों को कामयाब बनाने के मकसद से बिहार जायेंगे. हार्दिक पटेल ने कहा कि पटेल तबका पर ज़ुल्म के खिलाफ आज तक गुजरात भाजपा के किसी लीडर ने कोई रद्दे अमल नहीं दिये है. उन्होंने कहा कि वे नौजवानों का क़त्ल करने वालों को माफ नहीं करेंगे.

TOPPOPULARRECENT