Monday , December 11 2017

बिहार में भी टैक्स फ्री हो पीके : नीतीश

यूपी में फिल्म ‘पीके’ को टैक्स फ्री करने के सीएम अखिलेश यादव के फैसले के बाद बिहार में भी साबिक़ सीएम नीतीश कुमार ने इसे टैक्स फ्री करने की मुतालिबात की। मुल्क भर में पीके के मुखालिफत में हो रहे मुजाहिरे के सिलसिले में नीतीश कुमार

यूपी में फिल्म ‘पीके’ को टैक्स फ्री करने के सीएम अखिलेश यादव के फैसले के बाद बिहार में भी साबिक़ सीएम नीतीश कुमार ने इसे टैक्स फ्री करने की मुतालिबात की। मुल्क भर में पीके के मुखालिफत में हो रहे मुजाहिरे के सिलसिले में नीतीश कुमार ने कहा कि पाखंडी लोग ही इस फिल्म का मुखलिफ़त कर रहे हैं।

जदयू लीडर नीतीश कुमार ने कई वज़ीरों व पार्टी लीडरों के साथ बुध की शाम पी एंड मॉल में फिल्म ‘पीके’ देखी। फिल्म देखने के बाद वह मीडिया से भी रू-ब-रू हुए। कहा, फिल्म के बारे में जैसी गलत बातें आशाअत की जा रही हैं, वैसी कोई बात नहीं है। फिल्म ‘पीके’ किसी के यकीन पर नहीं, बल्कि पाखंड पर चोट करती है। जो लोग पाखंड़ी हैं, वही इसके बारे तरह-तरह की गलत अफवाह उड़ा रहे हैं।

गंदी सियासत के तहत वे इसका मुखालिफत कर रहे हैं। आर्टिस्ट की कोई ज़ात नहीं होती, वह जात-जमात से ऊपर होता है। नीतीश कुमार ने कहा कि इस फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री करना चाहिए। इसके लिए मैं बिहार हुकूमत से दरख्वास्त भी करूंगा। उन्होंने पीके को 10 में 10 पॉइंट्स दिये। साथ ही बिहारवासियों से इस फिल्म को देखने का भी दरख्वास्त किया। उनके साथ पानी वसायल वज़ीर विजय चौधरी, शहर तरक़्क़ी व रिहाइशगाह वज़ीर सम्राट चौधरी, कुओप्रेटिव वज़ीर जय कुमार सिंह, खाने व सारफीन तहफ्फुज वज़ीर श्याम रजक, जंगल और महौलीयात वज़ीर पीके शाही, जदयू तर्जुमान व विधान पार्षद संजय सिंह, नीरज कुमार समेत दीगर जदयू लीडरों ने भी फिल्म देखी।

TOPPOPULARRECENT