Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / बिहार में शराबबंदी कर नीतीश कुमार ने इतिहास रच दिया- पीएम मोदी

बिहार में शराबबंदी कर नीतीश कुमार ने इतिहास रच दिया- पीएम मोदी

पटना। बिहार की राजधानी पटना में आयोजित 350वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पटना पहुंचे पीएम मोदी ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। वहीं दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए वहां शराबबंदी लागू की। नीतीश ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और लोग काफी खुश हैं। पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने गुजरात में शराबबंदी का फैसला किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और बिहार सरकार ने प्रकाश पर्व की अद्भूत तैयारी की है। मोदी ने इसके लिये नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया और कहा कि बिहार में शराबबंदी और नशामुक्ति लागू कर नीतीश कुमार ने एक इतिहास रच दिया है। बिहार की आनेवाली पीढ़ी को इससे लाभ होगा।

मोदी ने भारत सरकार द्वारा प्रकाश पर्व के लिये किये गये प्रयासों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रकाश पर्व की तैयारी को उन्होंने पर्सनली देखा है वह काबिले तारीफ है। मोदी ने शराबबंदी के लिये नीतीश की तारीफ करते हुए, अन्य राज्यों को भी इससे प्रेरणा लेने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश सरकार और उनके साथियों के साथ बिहार के लोगों को बधाई देता हूं कि पटना में प्रकाश पर्व काफी मायने रखता है।

TOPPOPULARRECENT