बिहार में सीट बंटवारे पर कुशवाहा का बीजेपी को अल्टीमेटम, बोले- अब शाह से नहीं, सिर्फ पीएम करूंगा बात

बिहार में सीट बंटवारे पर कुशवाहा का बीजेपी को अल्टीमेटम, बोले- अब शाह से नहीं, सिर्फ पीएम करूंगा बात

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी हैं. इस बीच बिहार में भारतीय जनता पार्टी भाजपा और आरएलएसपी के बीच सीट बंटवारे को लेकर खींचतान बढ़ गई है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख और केंद्र में कैबिनेट मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को 30 नवंबर तक सीट बंटवारे पर अंतिम निर्णय लेने का अल्टिमेटम दिया है.

इस बात से साफ हो जाता है कि अगर आरएलएसपी को अपने मन मुताबिक सीट नहीं मिली तो वह बीजेपी के प्रस्ताव को ठुकरा सकती हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को 30 नवंबर से पहले इश मामले पर कोई फैसला लेना होगा. आरएलएसपी)प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में सीट बंटवारे को लेकर अपनी नाराजगी जग जाहिर कर दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कर दिया है कि वह अब वह इस मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की जगह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा को अल्टीमेटम देते हुए इस माह के आखिरी तक सीट बंटवारे के मामले को सुलझाने का समय दिया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि इस मामले पर पार्टी की तरफ से अभी कुछ भी निर्णय नहीं लिया जाएगा. वह इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की कोशिश करेंगे. पटना में मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि भाजपा ने उन्‍हें जो ऑफर दिया था, वह सम्‍मानजनक नहीं था, इसलिए उन्‍होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया है.

Top Stories