Monday , July 16 2018

बिहार में हार रहा है एनडीए : बीजेपी एमपी साक्षी महाराज

पटना : दादरी कत्ल और बीफ मामले के साथ ही दीगर मुतनाज़ा मुद्दों पर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा एमपी साक्षी महाराज ने इतवार को कहा कि उन्हें जो रिपोर्ट मिल रही है उसके मुताबिक बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में एनडीए हार रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि अगर ऐसा होता है तो इससे वजीरे आजम नरेंद्र मोदी और भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह का नहीं, बल्कि बिहार को नुकसान होगा।

बीफ और दादरी मामले पर बयानबाजी को लेकर भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह की तरफ से तहमिल बरते जाने को लेकर दी गयी इंतिबाह के कुछ वक़्त बाद ही साक्षी महाराज का यह बयान चर्चा में है। एक अखबार से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि वजीरे आजम नरेंद्र मोदी और अमित शाह बिहार को आगे ले जाना चाहते है बावजूद इसके बिहार उठना नहीं चाहता है, यह रियासत का बदकिस्मती हैं। इसके साथ ही उन्होंने माना कि उत्तर प्रदेश व बिहार दोनों ही रियासती इंतिख़ाब जीतने के लिहाज से भाजपा के लिए मुश्किल हैं। उन्होंने कहा कि ये दोनों रियासत जाति से ऊपर नहीं उठना चाहते है।

साक्षी महाराज ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को लोग बिहार में पसंद नहीं करते है लेकिन उन्हें वोट करते हैं। इसके साथ ही अजीम इत्तिहाद के लीडर नीतीश कुमार को लालू के साथ इत्तिहाद करने पर मदद मिलेगा। उन्होंने यकीन जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बिहार जगेगा और सही इंतिख़ाब करेगा। खुद को सन्यासी बताते हुए उन्होंने कहा कि वे सबके फ्लाही में यकीन रखते है।

TOPPOPULARRECENT