Sunday , December 17 2017

बिहार: लालू यादव और विधायकों की संपत्ति का जांच करे सरकार: पप्पू यादव

पटना: सांसद व जन अधिकार पार्टी चीफ राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने रविवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो सबसे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की संपत्ति की जांच करें और बिहार की जनता को बताएं कि एक चपरासी के परिवार से होने की बात करने वाले लालू प्रसाद के पास इतनी संपत्ति कहां से आ गई. मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि वो बिहार के विधायकों के बेमानी संपत्ति की भी जांच करें.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के खबरों के मुताबिक़ उन्होंने कहा उन्हें नोटबंदी का विरोध करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. पप्पू यादव ने कहा कि 20 दिसंबर से नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करने वाले लालू को पहले ये बताना चाहिए कि उनके पास कितनी संपत्ति है, उसके बाद नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन करें. पप्पू यादव ने बाबा रामदेव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो लालू प्रसाद के घर आकर पीएम मोदी से बात कराकर नोटबंदी का विरोध करने के मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया.

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि वो बिहार के विधायकों के बेमानी संपत्ति की भी जांच करें. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ये जांच कर सार्वजनिक करना चाहिए कि विधायक बनने से पहले उनके पास कितनी संपत्तियां थी और विधायक बनने के बाद आज की तारीख में उनके पास कितनी संपत्तियां हैं.

TOPPOPULARRECENT